Saturday 20 May 2017

हाँ मुझे मोहब्बत है ...

तेरे खुशियों में खुद की खुशियों को पाना ,
तेरे संग जिये हर लम्हें का बहुत याद आना ,
ये मोहब्बत नही तो क्या है ?
हाँ मुझे मोहब्बत है ।
मुझे सिर्फ तुमसे मोहब्बत है ।

संग तेरे जिंदगी का पहले से हसींन हो जाना ,
बिन तेरे जीने का एक पल भी  ना सोच पाना ,
ये मोहब्बत नही तो क्या है ?
हाँ मुझे मोहब्बत है ।
मुझे सिर्फ तुमसे मोहब्बत है ।

हर बार तेरे नाम आने पर मेरा छुप कर मुस्कराना ,
तेरे चेहरे की एक सिकन पर पूरे जहाँ से मेरा लड़ जाना,
ये मोहब्बत नही तो क्या है ?
हाँ मुझे मोहब्बत है ।
मुझे सिर्फ तुमसे मोहब्बत है ।

तन्हाइयों में तेरे सूरत का चाँद में नजर आना,
पाकर तुझे रुकी जिंदगी का फिर से चल सा जाना ,
ये मोहब्बत नही तो क्या है ?
हाँ मुझे मोहब्बत है ।
मुझे सिर्फ तुमसे मोहब्बत है ।

तुझे देख आँखों का यू ही चमक सा आना,
अब तक खामोश धड़कनो  का एक तूफान बन जाना ,
ये मोहब्बत नही तो क्या है ?
हाँ मुझे मोहब्बत है ।
मुझे सिर्फ तुमसे मोहब्बत है ।

No comments:

Post a Comment

वक़्त का खेल

तुम बिछड़ जाओगे मिलकर,  इस बात में कोई शक़ ना था ! मगर भुलाने में उम्र गुजर जाएग, ये मालूम ना था !!